सोमवार, 26 अप्रैल 2021

400 रुपया का ऑक्सीजन 800 में या उससे अधिक में ना ले | अल-मीर फाउंडेशन से संपर्क कर फ्री में ऑक्सीजन पाए | मुफ्त सेवा 24 घंटे

कोरोना के इस संकट काल में मरीज़ो को सबसे ज्यादा किल्लत का सामना ऑक्सीजन और बेड का करना पड़ रहा है।परन्तु, ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को देखते हुए कुछ लोग इस आपदा में भी मौका ढूंढ रहे है है। जिसका नतीजा यह है की 400 का ऑक्सीजन 800 रुपया या उससे अधिक में बाजार में बड़ी मुश्किल से मिल रहा है।  मरीज़ो के परिजन में अफरा तफरी का माहौल है।  





ऐसे हालात में अगर कोई आपके घर तक ऑक्सीजन पहुचाये वह भी फ्री में तो है ना सलाम करने वाली बात। अल-मीर फाउंडेशन, जो पिछले कोरोना संकट के समय से ही नालंदा जिले के लोगो को ऑक्सीजन सप्लाई करने में लगा है, वैसे यह संस्था का गठन बिहारशरीफ के लोगो को जरुरत के समय ब्लड मुहैया कराना था, परन्तु समय के डिमांड को देखते  हुए कोरोना संकर्मित मरीज़ो के लिए ऑक्सीजन का भी इंतजाम करने में संलिप्त है। 

सद्दाम हुसैन, अल-मीर फाउंडेशन के डायरेक्टर और फौन्डिंग मेंबर ने बताया की अब तक ५०० से अधिक कोरोना संकर्मित मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई कर उनके जीवन बचाने का कार्य किया है।  सद्दाम हुसैन, जो एक सोशल एक्टिविस्ट भी है, बताया की हमलोग ऑक्सीजन सप्लाई करने का कोई शुल्क नहीं लेते है।  उन्होंने आगे बताया की चाहे आप किसी जात, सम्प्रदाय, वार्ड और मोहल्ले के हो एक बार कॉल करे, अवश्य सहायता मिलेगी। उन्होंने ने बताया की हमारे मेंबर 24*7 सर्विस देते है। 

बताते चले की अल मीर फाउंडेशन बिहारशरीफ के एक निर्लाभ - संगठन है जिसका गठन नालंदा जिला के गरीब, असहाय, बीमार लोगो की मदद करने के उद्देश्य के लिए किया गया था, पहले पहल तो संगठन ने ब्लड व्यवस्था में रूचि दिखाई जो अब भी जारी है साथ साथ कई अलग सामाजिक कार्यो में भाग ले रहे है। 


Al Meer Foundation

अल-मीर फाउंडेशन का विवरण इस प्रकार है 

  1. सद्दाम हुसैन (डायरेक्टर)
  2. मोनाजिर हसन (डायरेक्टर)
  3. माशूक  आलम (डायरेक्टर)

संपर्क सूत्र :-8539090998

Previous Post
Next Post

0 comments: