सोमवार, 17 मई 2021

वार्ड संख्या 8 के पार्षद सुशील कुमार मिट्ठू के खिलाफ खिलाफ एफआईआर। शव का दाह-संस्कार करने के बदले 22 हजार रुपये लेने का मामला

 Bihar Sharif News:- कोरोना के इस संकट में जब हर इंसान परेशान है। लोगो का पता ही नहीं है की वह कल का सूरज देख पाएंगे या नहीं। कुछ लोग इस आपदा को अवसर में भुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है। इसी कड़ी में ताजा नाम बिहारशरीफ नगरनिगम ( Biharsharif Nagar Nigam) के वार्ड संख्या 8 के पार्षद सुशील कुमार मिट्ठू का नाम जुड़ गया है। 

सुशील कुमार मिट्ठू पर आरोप है की उन्होंने दाह-संस्कार के लिए मृतक के परिजन से 16 हजार 500 रुपये वसूल किये थे।  जिसकी शिकायत मोहल्ले के कृष्णा प्रसाद समेत कई लोगों ने उप नगर आयुक्त जयेश कुमार सिन्हा से की थी । उप नगर आयुक्त जयेश कुमार सिन्हा ने मामले की गंभीरता को लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। 


fir-against-6-including-ward-councilor-biharsharif

क्या है पूरा मामला?

मनोज कुमार उर्फ गुड्डू की मौत 13 मई की सुबह को हो गयी थी। मनोज कुमार मां और पत्नी के साथ जलालपुर मोहल्ले में किराये पर रहता था। परिजन कोरोना से मौत की आशंका जता रहे थे यही कारण था इतना बखेड़ा खड़ा हुआ और मौके का फायदा वार्ड पार्षद ने उठाया।

लोगों का आरोप है कि सूचना पाकर वार्ड पार्षद पहुंचे और 22 हजार रुपये की मांग की। मृतक के परिजन से 16 हजार 500 रुपये लेने के बाद सफाई कर्मी ठेले पर शव को लादकर सोहसराय स्थित मुक्ति धाम ले गये और अंतिम संस्कार किया। 

निम्नलिखित लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है 

  1. वार्ड संख्या 8 के पार्षद सुशील कुमार मिट्ठू
  2. वार्ड जमादार संजय कुमार
  3. सफाई कर्मी अजय डोम
  4. सफाई कर्मी शंकर डोम
  5. सफाई कर्मी गणेश डोम
  6. सफाई कर्मी सोनू डोम

   



Previous Post
Next Post

0 comments: